कलेक्टर ने सीएम हेल्पलाइन शिकायतकर्ताओं से व्यक्तिगत संवाद कर उनकी समस्याओं को सुना

नर्मदापुरम । कलेक्टर सुश्री सोनिया मीना ने मंगलवार को सीएम हेल्पलाइन के माध्यम से शिकायत दर्ज कराने वाले नागरिकों को जनसुनवाई के उपरांत समक्ष बुलाकर व्यक्तिगत संवाद कर उनकी समस्याओं को विस्तारपूर्वक सुना एवं संबंधित अधिकारियों को त्वरित समाधान के निर्देश दिए।
जनसुनवाई के बाद आयोजित इस विशेष सुनवाई में कलेक्टर ने लंबे समय से लंबित शिकायतों पर फोकस करते हुए शिक्षा विभाग से संबंधित शिकायत के शीघ्र निराकरण के लिए विभागीय अधिकारियों को उच्च अधिकारियों को पत्र प्रेषित किए जाने के निर्देश दिए। वहीं सहकारी बैंक से जुड़े एक अन्य मामले में भी उन्होंने शिकायतकर्ता से विस्तार पूर्वक जानकारी लेकर प्रकरण की दोबारा विस्तृत जांच कर शिकायतकर्ता की समस्या के समाधान के लिए उपस्थित अधिकारी को निर्देशित किया।
कलेक्टर सोनिया मीना ने उपस्थित शिकायतकर्ताओं से समस्याओं की जानकारी विस्तार से प्राप्त कर मौके पर ही समस्याओं का निराकरण सुनिश्चित किया। उन्होंने सीएम हेल्पलाइन शाखा प्रभारी को भी निर्देश दिए कि प्रत्येक सप्ताह शिकायतों का रैंडम चयन कर शिकायतकर्ताओं से सीधे संवाद स्थापित किया जाए ताकि लंबित प्रकरणों का शीघ्र समाधान किया जा सके।